Friday 3 May 2024

पसंदीदा यात्रा ब्लॉगों की मेरी वर्तमान सूची

मैं झूठ नहीं बोलूंगा: मुझे लगता है कि मेरे पास एक बहुतgrowingbaker.com अच्छा यात्रा ब्लॉग है। (यदि आप यहां हैं तो शायद आप भी ऐसा करेंगे।) shippmore.comमैं आपको बेहतर यात्रा करने में मदद करने के लिए उत्कृष्ट व्यावहारिक यात्रा सलाह प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करता हूं, लेकिन मैं वहां एकमात्र महान यात्रा ब्लॉगर नहीं हूं। वास्तव में - और मुझे पता है कि यह चौंकाने वाला हो सकता है - यात्रा के बारे में बहुत कुछ ऐसा है जिसका मैं विशेषज्ञ नहीं हूं। पारिवारिक यात्रा? कोई अनुमान नहीं। restfultrip.comएक महिला के रूप में यात्रा करें? अनजान. होटलों की जानकारी? केवल थोड़ा सा। फोटोग्राफी? यदि यह मायने रखता है तो मैं healthifies.comअपना कैमरा चालू करने का प्रबंधन कर सकता हूं।homeimprove4u.com खाद्य विशेषज्ञ? केवल इसे खाने पर.


मुझे एहसास हुआ कि जब से मैंने आखिरी बार सबसे अच्छे यात्रा ब्लॉगों के बारे में बात की है - जिन्हें मैंने पढ़ा है indiacelebsbuzz.com- काफी समय हो गया है, इसलिए मैं एक पल रुकना चाहता था और अपने कुछ पसंदीदा यात्रा ब्लॉगों पर प्रकाश डालना चाहता था जो आपकोupdateonfashion.com बेहतर, सस्ती यात्रा करने मेंindiacelebsbuzz.com भी मदद कर सकते हैं। , और होशियार. वहाँ बहुत सारे अच्छे ब्लॉग हैं, मुझे लगता है कि उनमें से कुछ के बारे में आपको बताने में मुझे बहुत देर हो गई है:

कानूनी खानाबदोश

crankytravel.com

दुनिया में मेरे सर्वकालिक पसंदीदा लोगों में से एक होने के अलावा, जोडी एक अद्भुत ब्लॉगर भी हैं जो भोजन और संस्कृति के बारे में अक्सर लिखते हैं। वह सड़क पर भोजन करने में बहुत समय बिताती है, मुंह में पानी ला देने वाली तस्वीरें लेती है जिससे मुझे उसकीmarket24daily.com ऐसा करने की क्षमता से ईर्ष्या होती है। एक पूर्व वकील, वह अन्य वकीलों के बारे में "थ्रिलेबल ऑवर्स" नामक एक श्रृंखला भी लिखती हैं, जिन्होंने सड़क पर जीवन जीने के लिए कॉर्पोरेट अभावग्रस्त होना छोड़ दिया।

असंबद्ध बाज़ार

यदि सर्वश्रेष्ठ यात्रा ब्लॉग के लिए कोई प्रतियोगिता होती, तो मैं हर किसी से मुझे वोट देने के लिए कहता। तब मैं ऑड्रे और डैन के लिए वोट करने जाऊंगा। वे दिल छू लेने वाली कहानियाँ सुनाते हैं और अविश्वसनीय, इस दुनिया से हटकर तस्वीरें लेते हैं। उनका ब्लॉग सांस्कृतिक यात्रा और स्थिरता के मुद्दों पर केंद्रित है (वे संयुक्त राष्ट्र वैश्विक सतत पर्यटन परिषद के साथ भी काम करते हैं)। मैं स्थानों पर जाने के नट और बोल्ट पर ध्यान केंद्रित करता हूं, जबकि वे लोगों पर ध्यान केंद्रित करते हैं। वे बस महान कहानीकार हैं।

वांडरलैंड में एलेक्स

budgetsbyte.com

मैं एलेक्स से कई साल पहले न्यूयॉर्क शहर में मिला था और तब सेthehomesimproving.com हम दोस्त हैं। कोह ताओ में गोताखोरी पर लेख के लेखक, एलेक्स एक फोटोग्राफर, ग्राफिक डिजाइनर, यात्रा प्रेमी और गोता विशेषज्ञ हैं जो वर्तमान में राज्यों में घूम रहे हैं। उनके ब्लॉग में शानदार तस्वीरें, गोताखोरी युक्तियाँ, यात्रा कहानियाँ और कटु और आत्म-निंदा करने वाला हास्य शामिल है। साथ ही, मैंने उसके ब्लॉग का नाम चुनने में मदद की, इसलिए इसे पसंद न करना कठिन है।

विदेश में गोरा

कीर्स्टन की साइट फैशन indiacelebsbuzz.comऔर यात्रा के अंतर्संबंध पर केंद्रित है।dreamingcare.com travelsbea.comवह महिलाओं को विदेश में क्या पहनने, पैक करने और देखने के बारे में टिप्स और सलाह देती है और मेरी तुलना में उच्च-स्तरीय, आरामदायक यात्रा पर अधिक ध्यान केंद्रित करती है। मुझे लगता है कि उनका ब्लॉग महिला यात्रियों के लिए सर्वश्रेष्ठ में से एक है और, हालांकि यह मेरे लिए लक्षित नहीं है, मुझे उपयोगी जानकारी मिलती है जिसे मैं दूसरों के साथ साझा करता हूं। कीर्स्टन और मैं दोस्त हैं,indiacelebsbuzz.com और मुझे उसकी साइट को बढ़ते और विस्तारित होते देखना अच्छा लगता है, खासकर पिछले साल में। वह हर जगह दिखती है!

अरे नादिन

नादीन साइकोरा का यह लोकप्रिय यूट्यूब चैनल दुनिया भर में यात्रा के दौरान उनके अनुभवों का दस्तावेजीकरण करता है। यात्रा के दौरान नादीन का बौड़म, नीरस रवैया उसके वीडियो को देखने में मनोरंजक बनाता है! वह मजाकिया, स्मार्ट और थोड़ी अजीब है,wedslearn.com लेकिन उसकी फिल्म निर्माण शैली वास्तव में आपको उसके साथ गंतव्य पर ले जाती है। यही कारण है कि वह YouTube पर सबसे बड़े यात्रा चैनलों में से एक है!

departuress.comteachzies.com

विंग से देखें

गैरी लेफ़ सभी बिंदुओं और मीलों का "ओजी" है। जबकि मैं इसी तरह के कई ब्लॉग पढ़ता हूं, मैं गैरी का अनुसरण करता हूं क्योंकि वह उद्योग विश्लेषण और वफादारी कार्यक्रमों और flavorsfeast.comएयरलाइंस पर पर्दे के पीछे की जानकारी प्रदान करता है। गैरी केवल यात्रा रिपोर्ट या सौदे और इनाम के अवसर साझा नहीं करता है, वह आपको संदर्भ और यह सब कैसे काम करता है इसकी बेहतर समझ देता है।

literaryinfos.com

भटकता अर्ल

मेरी आत्मीय आत्मा, अर्ल मेरी ही indiacelebsbuzz.comतरह एक आवारा खानाबदोश बैकपैकर है। हम दोनों को बजट यात्रा, बैकपैकिंग, ब्लॉगिंग और इनके बीच की हर चीज़ पसंद है (और हाँ, हम वास्तविक जीवन में भी अच्छे दोस्त हैं)। मैं अर्ल का ब्लॉग पढ़ता हूं क्योंकि वह उन जगहों पर जाता है जहां बहुत कम लोग जाते हैंindiacelebsbuzz.com (कुर्दिस्तान, कोई भी?) और कच्ची, ईमानदार यात्रा कहानियां सुनाता है जो यात्रा के अनुभव को खराब नहीं करती हैं।thebestvibe.com बहुत कम ब्लॉग ऐसा करते हैं, और उसके लिए, मुझे लगता है कि वह सर्वश्रेष्ठ यात्रा वेबसाइटों में से एक है। मैं उसे वर्षों से पढ़ रहा हूं और वह एक फीचर का हकदार है! (वह उन कुछ अन्य ब्लॉगर्स में से एक है जिन्हें मैं जानता हूं जो प्रायोजित सामग्री या यात्राएं स्वीकार नहीं करते हैं!)thehomesimproving.com


1 comment:

taylorswift.com at : Taylor Swift skips Met Gala as BFF Lana Del Rey poses with enemy Kim Kardashian at fashion event

Taylor Swift skipped the Met Gala last night ahead of the European leg of her tour while her BFF Lana Del Rey  posed  with enemy Kim Kardash...